September 20, 2024

Jalandhar Breeze

Hindi Newspaper

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने प्रदेश महामंत्रियों को किया जोनल प्रभारी नियुक्त

Share news

जालंधर ब्रीज: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड ने पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व जनसाधरण में संवाद को मजबूत करने के लिए तुरंत प्रभाव से प्रदेश के पांचों महासचिवों को जोनल प्रभारी नियुक्त किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रदेश महासचिव राकेश राठौर ने बताया कि उन्हें अमृतसर शहरी, फिरोजपुर, होशियारपुर शहरी, होशियारपुर ग्रामीण, गुरदासपुर, पठानकोट, बटाला के जोनल प्रभारी के साथ-साथ माइनॉरिटी मोर्चा का प्रभारी बनाया गया है।

जबकि परमिंदर सिंह बराड़ को लुधियाना शहरी, लुधियाना ग्रामीण, जगराओं, रोपड़, श्री फतेहगढ़ साहिब व मोहाली के जोनल प्रभारी के साथ-साथ युवा मोर्चा का प्रभारी बनाया गया है। दयाल सिंह सोढ़ी को संगरूर एक, संगरूर दो, बरनाला, बठिंडा शहरी, बठिंडा ग्रामीण, श्री मुक्तसर साहिब, फाजिल्का, और मानसा के जोनल प्रभारी के साथ-साथ महिला मोर्चा का प्रभार दिया गया है। अनिल सरीन को पटियाला शहरी, पटियाला ग्रामीण साऊथ, पटियाला ग्रामीण उत्तरी, खन्ना, मोगा, मलेरकोटला, फरीदकोट के जोनल प्रभारी के साथ-साथ एस सी मोर्चा का भी प्रभार दिया गया है।

जगमोहन सिंह राजू को जालंधर शहरी, जालंधर ग्रामीण उत्तरी, जालंधर ग्रामीण दक्षिण, कपूरथला, अमृतसर ग्रामीण, तरनतारण व नवांशहर के जोनल प्रभार के साथ-साथ ओ बी सी मोर्चा का प्रभारी नियुक्त किया गया है । बलबीर सिंह संधू को किसान मोर्चा का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

राठौर ने कहा कि उक्त संगठनात्मक नियुक्तियां केंद्र की मोदी सरकार की पंजाब के प्रति अपनाई जा रही जनहितैषी एवं जन कल्याणकारी नीतियों के प्रति सर्वसाधारण को जागरूक बनाने के उद्देश्य से की गई है और इन्हें प्रदेश के घर-घर तक पहुंचाने के उद्देश्य से की गई है ।

राकेश राठौर ने बताया कि 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पूरे प्रदेश में इससे कार्यकर्ताओं में एक नए विश्वास का संचार होगा। प्रदेश महामंत्री एवं जोनल प्रभारी राकेश राठौर ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने तुरंत प्रभाव से इन सभी जोनल प्रभारियों को दिशा निर्देश दिए कि वह अपने-अपने प्रभार क्षेत्र में जाकर भारतीय जनता पार्टी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की नीतियों को पूरे प्रदेश में घर-घर तक पहुंचाएं।


Share news