September 20, 2024

Jalandhar Breeze

Hindi Newspaper

कैबिनेट मंत्री जिंपा ने वार्ड नंबर 2 में गलियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

Share news

जालंधर ब्रीज: कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने वार्ड नंबर 2 में बहुप्रतीक्षित गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि यह प्रयास क्षेत्रवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांगों को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी, फाइनांस कमेटी के चेयरमैन बलविंदर बिंदी भी मौजूद थे।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार जनहित के कार्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है और विकास कार्यों को सुचारू रूप से आगे बढ़ाने के लिए कृतसंकल्प है। उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 2 में गलियों का निर्माण उच्च गुणवत्ता वाला करवाया जा रहा है, जिससे यह लंबे समय तक टिकाऊ और मजबूत रहेंगी। 

ब्रम शंकर जिंपा ने क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया कि इस कार्य को शीघ्रता से और गुणवत्ता के साथ पूरा किया जाएगा, ताकि लोगों को जल्द से जल्द इसका लाभ मिल सके। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार पूरे प्रदेश में ऐसी विकास परियोजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है, जिससे आम जनता की समस्याओं का समाधान हो सके और उनका जीवन स्तर ऊंचा उठ सके। इस मौके पर सुमेश सोनी, बिट्टू सैनी, मंगी सैनी, जोगिंदर राजा के अलावा नगर निगम के अधिकारी और क्षेत्रवासी उपस्थित थे।


Share news